प्रो कबड्डी 2017

बागपत के नितिन तोमर 93 लाख और सचिन तोमर 46 लाख के बिके हैं

बिजनौर के राहुल चौधरी 80 लाख और रोहित चौधरी 30 लाख के बिके हैं

बिजनौर में प्रो कबड्डी में एक बार फिर राहुल चौधरी, रोहित चौधरी जलवा बिखेरेंगे। राहुल चौधरी तेलुगु टाइटन के सबसे महंगे खिलाड़ी होंगे। इस बार रोहित चौधरी को पुनेरी पल्टन ने 30 लाख में खरीदा है।

गांव जलालपुर छोइया के कबड्डी के स्टार खिलाड़ी राहुल चौधरी इस बार भी तेलुगु टाइटन के लिए खेलेंगे। राहुल चौधरी तेलगू टाइटन के सबसे महंगे खिला़डी होंगे। राहुल चौधरी पर इस बार बोली नहीं लगी है। उन्हें रिजर्व में रखा गया था। तेलुगु टाइटन ने मंगलवार को 50 लाख में सबसे महंगा खिलाड़ी खरीदा है। तेलुगु टाइटन से हुए करार के मुताबिक राहुल चौधरी को 25 प्रतिशत अतिरिक्त धनराशि दी जानी है। ऐसे में तेलुगु टाइटन की ओर से राहुल चौधरी को 80 लाख रुपये मिलेंगे।

उधर, गांव बागड़पुर के कबड्डी खिलाड़ी रोहित चौधरी ने विगत वर्ष प्रो कबड्डी दिल्ली दबंग की ओर से खेली थी। पर इस बार रोहित चौधरी को पुनेरी पल्टन ने 30 लाख रुपये में खरीदा है। वर्ष 2015 में प्रो कबड्डी में रोहित चौधरी ने कई मैच जिताए थे तथा अपनी अलग पहचान बना ली थी। गत वर्ष चोट लगने से वह ज्यादा नहीं खेल पाए थे। इस बार रोहित चौधरी फिट हैं और प्रो कबड्डी में जलवा बिखरने को बेताब हैं।

इन दोनों खिलाड़ियों ने प्रो कबड्डी में अपनी अलग पहचान बना ली है। जिले के कई खिलाड़ी प्रो कबड्डी की लाइन में हैं। अभी भी प्रो कबड्डी में खिलाड़ियों की बोली लगाई जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

जाटों के प्रमुख गोत्र

Jat Regiment Interesting Facts | जाट बलवान , जय भगवान ।

यू सूरजमल जाटनी का जाया है या तो तू हरदौल को छोड़, वर्ना दिल्ली छोड़!